WhatsApp Latest news in Hindi – व्हाट्सअप के बारे में कुछ नया

WhatsApp Latest News In Hindi

WhatsApp अपने User के लिए लाया है Color Text Status फीचर। इस Feature के जरिए यूज़र WhatsApp पर एक Colorfull Background, Font और इमोजी कॉन्बिनेशन के साथ Status Text कर सकते हैं।

AdWeek की रिपोर्ट के मुताबिक, WhatsApp ने पुष्टि की है कि Color Text Feature को एंड्रॉयड और IOS के All User के लिए Roll Out किया जा रहा है। बहरहाल, Latest Update पर App को Update करने के बाद भी सभी User इस फ़ीचर को अभी नहीं देख पा रहे हैं। WABetaInfo की Report के मुताबिक, एंड्रॉयड और IOS पर अभी इसे चरणबद्ध तरीके से Activate किया गया है और पूरी तरह से Roll Out किया जाना बाकी है। जहां कुछ User इस Feature को देख पा रहे हैं, वहीं बाकी को भी जल्द ही यह Feature मिलने लगेगा, Iphone User के लिए, New Status के बारे में Camera Icon के पास एक Pen Icon बना हुआ है। Pen Icon पर क्लिक करने से Status, फॉन्ट चुनने, इमोजी और Background Color का Option मिलेगा।

Status लिखने और जरूरी बदलावों के बाद, आप Text Status भेजने के लिए Green Arrow पर Tap करें। इसके बाद, आपके सभी कॉन्टेक्ट के लिए WhatsApp Status Publish हो जाएगा। Android User के लिए, स्टेटस टैब में कैमरा आइकन के ऊपर सबसे नीचे फ्लोटिंग पेन आइकन दिखता है।

WhatsApp आईफोन के वर्ज़न v2.17.50 में Typing बार से Text को बोल्ड, इटैलिक और स्ट्राइकथ्रू करने का विकल्प भी आ गया है। इसके लिए जिस भी Format में आप लिखना चाहते हैं वहां Tap और Hold करें व नीचे दिए गए फ्लोटिंग विकल्प चुनें।

WhatsApp Latest news in Hindi, WhatsApp Latest news, WhatsApp news in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *